Bihar Bijli Vibahg – बिहार बिजली विभाग वैकेंसी की अंतिम तिथि 19 जुलाई 2024 है, जल्दी करें आवेदन|

Bihar bijili vibhag: बिजली विभाग में नौकरी के लिए अच्छा अवसर! बिहार के निवासियों के लिए 2610 पदों की भर्ती के लिए नोटिस जारी किया गया है। आवेदन करने से पहले इस लेख को पढ़ें।

Bihar Bijili vibhag की इस वैकेंसी में आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 जुलाई 2024 है। अगर आपने अभी तक इस vacancy में आवेदन नहीं किया है, तो इस लेख में हम आपको online आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया सरल तरीके से बताएंगे।

बिहार बिजली विभाग पोस्ट डीटेल्स के बारे में-

बिहार बिजली विभाग में कुल 2610 पदों की संख्या है। इस वैकेंसी में अलग-अलग पोस्ट्स में निम्नलिखित पद रखे गए हैं: सहायक कार्यपालक अभियंता - 40 पद, कनीय विधुत अभियंता - 40 पद, भंडार सहायक - 80 पद, पत्राचार लिपिक - 150 पद, कनीय लेखा लिपिक - 300 पद, और टेक्नीशियन-ग्रेड 3 - 2000 पद।

बिहार बिजली विभाग की वैकेंसी में आवेदन करने के लिए अलग-अलग कोटियों में भुगतान करना होगा। यदि आप General, BC और OBC कैटिगरी से हैं, तो आपको ₹1500 भुगतान करना होगा। अगर आप SC और ST की केटेगरी से हैं, तो ₹375 का भुगतान करना होगा। इस वैकेंसी में आवेदन शुरू करने के लिए आपको भुगतान online के तरीके से करना होगा।

बिहार बिजली विभाग में आवेदन करने की विधि-

यदि आप भी बिहार बिजली विभाग की वैकेंसी 2024 में ऑनलाइन आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो निम्नलिखित चरणों का पालन करें:-
  • बिहार बिजली विभाग में वैकेंसी के लिए आवेदन करने हेतु, इस लेख के नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।  
  • अब आपको इस पृष्ठ पर आवेदन करने के लिए सीधा लिंक मिलेगा, जिस पर आपको क्लिक करना होगा।    
  • आपको उस लिंक पर क्लिक करने के बाद एक एप्लीकेशन फॉर्म दिखाई देगा, जिसे आपको सावधानीपूर्वक भरना है और फिर सबमिट करना है।   
  • आपके आवेदन को सबमिट करने के बाद, आपको एक रजिस्ट्रेशन आईडी और पासवर्ड प्राप्त होगा। इसकी मदद से लोग लॉगिन पेज पर लॉगिन करके आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं।

Important Link

Apply Online          Registration || Login

Download Notice    Click Here

Official Website      Click Here
Next Post Previous Post
Telegram Group Join Now