Bihar Panchayat Vacancy – बिहार पंचायत में बिना किसी प्रकार की परीक्षा के डायरेक्ट होगी भर्ती

Bihar Panchayat Vacancyबिहार पंचायत विभाग ने भर्ती के लिए एक नोटिस जारी किया है। इस भर्ती में कुल 15000 पदों पर नियुक्ति होगी। इस आर्टिकल में हम आपको इस भर्ती की पूरी जानकारी देंगे।

इसके अलावा, आपको यह भी बताना चाहते हैं कि बिहार पंचायत विभाग की इस वैकेंसी में कई तरह के पद होंगे, जैसे पंचायत सचिव, लेखपाल, आईटी सहायक, ग्राम कचहरी न्याय मित्र आदि। इन सभी पदों की पूरी जानकारी हम इस लेख में विस्तार से बताएंगे, इसलिए इसे अंत तक जरूर पढ़ें।

Bihar Panchayat Vacancy:

बिहार पंचायत विभाग की इस वैकेंसी में नौकरी पाकर आप भी अपना करियर बना सकते हैं। यह आपके लिए एक खास अवसर है क्योंकि इस वैकेंसी में कुल 15,610 पद हैं। अगर आप भी इस वैकेंसी में आवेदन करना चाहते हैं, तो इस लेख में हम आपको आवेदन करने की पूरी विधि विस्तार से बताएंगे।

Important dates:

जैसा कि हमने इस लेख के ऊपर बताया, माननीय श्री केदार प्रसाद गुप्ता जी ने एक कांफ्रेंस में कहा है कि अगले तीन से चार महीने में इस वैकेंसी में आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी। यानी, अगस्त या सितंबर में यह वैकेंसी आ सकती है और इसमें आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी।

Bihar Panchayat Vacancy – आवेदन करने की विधि:

बिहार पंचायत विभाग की इस वैकेंसी के लिए अभी आवेदन करने का लिंक जारी नहीं हुआ है। लेकिन जैसे ही लिंक जारी होगा, हम इस आर्टिकल के नीचे महत्वपूर्ण लिंक के क्षेत्र में आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक दे देंगे। इससे आप आसानी से आवेदन कर सकेंगे।

Important Link:

Apply link.                       Update soon

Notification link.            Click here

Official website.                Click here


Next Post Previous Post
Telegram Group Join Now